Ethics Perfect (CLYMB) Ultra Lite Sport Shoes for Men

Ethics Perfect (CLYMB) Ultra Lite Sport Shoes for Men


Mrp₹369-₹399



इस आइटम के बारे में

 क्लोजर: लेस-अप

 फ़ीचर: अत्यधिक हल्के सामग्री, ये रोजमर्रा के उपयोग के लिए अच्छे जूते हैं, या शादी के लिए। अद्वितीय डिजाइन और स्टाइलिश जूते आपके फैशन को अधिकतम करने के लिए हैं।

 नैतिकता के बारे में: नैतिकता में हम जो कुछ भी करते हैं, उसे अपने उपभोक्ताओं के दिल में रखने का प्रयास करते हैं।  नैतिकता का लक्ष्य है कि आप अपनी खुद की अनूठी उन्नत शैली में पोशाक तैयार करें।  इसलिए शॉपिंग करते रहें और अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करें।

 एक्स्ट्रा कम्फर्ट: शूज़ में एक ईवा एकमात्र होता है, जिसका इस्तेमाल बड़े पैमाने पर शू सोल बनाने के लिए किया जाता है।  यह जूते को मजबूत बनाता है और आपके पैरों को अतिरिक्त आराम भी प्रदान करता है।

 स्टाइल प्लस: आप इस जूते को दैनिक पहनने या अपने कसरत कार्यक्रम के लिए पहन सकते हैं।  कैजुअल डे आउट या जिम में वर्कआउट शेड्यूल के लिए जूतों को अपनी पसंद के जींस या ट्रैक पैंट के साथ मैच किया जा सकता है,


 देखभाल के निर्देश: अपने जूते की जोड़ी को हर दूसरे दिन एक बार घुमाएं, जिससे वे अपने आकार को ख़राब कर सकें और उन्हें बनाए रख सकें।  एक साफ कपड़े का उपयोग करके सतह से किसी भी सूखी गंदगी को धोएं।

 विवरण

 नैतिकता युवाओं के लिए एक विश्व स्तर पर प्रेरित और नवीन फुटवियर लाइन का परिचय देती है जो लागत प्रभावी भी है।  नैतिकता के जूते की प्रत्येक जोड़ी के रूप में अल्ट्रा लाइट, आरामदायक, टिकाऊ, चुनौतियां लेने के लिए तैयार है और उत्साह और ऊर्जा के साथ प्रदर्शन करते हैं।  अमेज़न पुरुषों / लड़कों के लिए नैतिक जूते की एक अद्भुत श्रृंखला प्रस्तुत करता है जो हर अवसर के लिए बिल्कुल सही दिखना चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment