Sonata Analog White Dial Men's Watch -NJ7987YL02W

Sonata Analog White Dial Men's Watch -NJ7987YL02W


Mrp₹575.00
Free Dilevery


इस आइटम के बारे में

 डायल रंग: सफेद, मामला आकार: दौर

 बैंड का रंग: काला, बैंड सामग्री: चमड़ा



 केस सामग्री: धातु, केस व्यास: 30 मिमी, केस की लंबाई (6H-12H): 40 मिमी, केस की चौड़ाई (3H-9H): 31.44 मिमी, केस की मोटाई: 7.40 मिमी


 देखो आंदोलन प्रकार: क्वार्ट्ज, घड़ी प्रदर्शन प्रकार: एनालॉग

 वारंटी प्रकार: निर्माता;  1 साल की घरेलू वारंटी

 घड़ी शुरू करने के लिए मुकुट पर प्लास्टिक निकालें

निर्माता से:-सोनाटा द्वारा व्हाइट डायल मेन्स वॉच - एक बोल्ड स्टेटमेंट बनाएं!

 सोनाटा के घर से यह गहन रूप से डिजाइन की गई घड़ी उस पर स्टिक मार्करों के साथ एक डायल का दावा करती है, जो देखने और देखने के परिष्कार और लालित्य और शैली के माध्यम से आपके फैशन स्टेटमेंट को बढ़ाती है।  राउंड डायल सफेद रंग के साथ-साथ काले रंग का बैंड है जो पहनने वाले को उत्तम दर्जे का लुक प्रदान करता है।  चमड़े का पट्टा ओजेस वर्ग, आपकी कलाई के चारों ओर मजबूती से और आराम से फिटिंग के अलावा।  इस घड़ी को किसी भी पुरुष की पोशाक के साथ जोड़ा जा सकता है, चाहे वह कैजुअल हो, या एक साफ सुथरा सूट।

 महत्वपूर्ण विशेषताएं

 क्वार्ट्ज घड़ी आंदोलन

 डायल आकार: गोल

 एनालॉग डिस्प्ले

स्टिक टाइम मार्कर

 सोनाटा के घर से सजी इस घड़ी में स्टिक टाइम मार्कर हैं जो देखने में स्टाइलिश और स्मार्ट हैं।  एक अद्वितीय फैशन स्टेटमेंट बनाएं और सोनाटा की इस शानदार तैयार की गई घड़ी के साथ अपनी हस्ताक्षर अपील और शैली से सभी को विस्मित करें।

परिष्कृत चमड़े का पट्टा


 पट्टा चमड़े से बना है।  यह काले रंग की एक छाया है।  स्मार्ट और परिष्कृत, यह काले चमड़े का पट्टा ऐसा दिखता है जैसे कि आपकी कलाई के चारों ओर पहना जाने पर इसका मतलब व्यापार होता है।


ताज


 सोनाटा के घर से यह परिष्कृत गोल डायल घड़ी दाईं ओर एक सुनहरे रंग का मुकुट समेटे हुए है जिसे आवश्यकता के अनुसार घड़ी के समय को समायोजित करने के लिए आसानी से घुमाया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment